RCB vs RR IPL 2022

RCB vs RR IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 39वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 29 रन से हराकर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) अंकतालिका में पहले नबंर पर आ गई है। राजस्थान के दिए 145 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर टीम (Royal Challengers Bangalore) 20 ओवर में तीन गेंद बाकी रहते 115 रन पर ऑलआउट हो गई। राजस्थान की ओर से कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) ने सर्वाधिक चार विकेट लिए। 

ADVERTISEMENT

RCB vs RR IPL 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 ओवर में तीन गेंद बाकी रहते 115 रन पर ऑलआउट हो गई

राजस्थान रॉयल्स के दिए 145 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs RR IPL 2022) की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल सके और मात्र 9 रन बनाकर दूसरे ओर में प्रसिद्ध कृष्णा के शिकार बने। कोहली के आउट होने के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने रजत पाटीदार के साथ मिलकर (Indian Premier League) पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन सातवें ओवर में कुलदीप सेन ने दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज को जॉस बटलर के हाथों कैच आउट कराया। 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here