Realme GT 2 Pro Price In India

Realme GT 2 Pro Price In India : स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Smartphone Brand Realme) अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को कंपनी 7 अप्रैल को इंडियन मार्केट (Indian Market) में लॉन्च कर सकती है।

रियलमी जीटी 2 प्रो (Realme GT 2 Pro Launch Date In India) की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये दुनिया का पहला फोन है, जिसका रियर पैनल बायोपॉलिमर (Biopolymers Rear Panel) से बना है। बायोपॉलिमर से बनाने के चलते इससे होने वाले कार्बन उत्सर्जन (Carbon Emission) में 35.5 परसेंट की कमी आई है।

Realme GT 2 Pro Price In India : फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल मेमोरी 

रियलमी ने ट्वीट के जरिए रियलमी जीटी 2 प्रो (Realme GT 2 Pro Price And Specification) की लॉन्च डेट के बारे में जानकारी दी। टीजर पोस्ट से पता चला है कि फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन (Flagship Android Smartphone) 7 अप्रैल को दोपहर 12.30 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Realme GT 2 Pro Price In India
Realme GT 2 Pro

Realme GT 2 Pro की लॉन्चिंग के साथ ही ये उम्मीद की जा रही है कि कंपनी रियलमी जीटी 2 (Realme GT 2 Pro Hardware) को भी भारत में लॉन्च करेगा। जानकारी के मुताबिक Realme GT 2 Pro में टॉप-ऑफ़-द-लाइन स्नैपड्रैगन (Top-of-the-line Snapdragon) 8 Gen 1 SoC दिया जाएगा। यही चिपसेट फिलहाल भारत में iQOO 9 Pro, सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा और मोटोरोला एज 30 प्रो में मिलता है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here