REET Paper Leak Case

 REET Paper Leak Case : कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने मांग की है कि राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (REET) की दोबारा परीक्षा देने वाले छात्रों से दोबारा फीस नहीं ली जाए। पेपर लीक होने के कारण परीक्षा रद्द कर दी गई थी।

ऐसे में पूर्व उपमुख्यमंत्री (Chief Minister Ashok Gehlot) ने जोधपुर (Today News In Hindi) दौरे के दौरान एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री (Former Deputy Chief Minister Sachin Pilot) ने कहा कि ऐसे में पूर्व में परीक्षा दे चुके युवाओं से दोबारा शुल्क नहीं लिया जाना चाहिए।

 REET Paper Leak Case : राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (REET) पेपर लीक मामला

सचिन पायलट ने कहा REET परीक्षा को लेकर हर कोई चिंतित नजर आ रहा है। भाजपा इस मुद्दे पर राजनीति करने की कोशिश कर रही है। लेकिन राज्य सरकार (REET Paper Leak Case) इसको लेकर काफी गंभीर है। जरूरी सख्त कदम उठाए जा रहे हैं ताकि भविष्य (Rajasthan Teacher Eligibility Test) में ऐसी घटनाएं न हों।

यह युवाओं के रोजगार से जुड़ा मामला है इसमें पूरी पारदर्शिता होनी चाहिए, ताकि उन्हें सरकार पर भरोसा हो। पांच राज्यों में हो रहे चुनाव पर उन्होंने कहा भाजपा नेताओं में (Latest News In Hindi) हार का डर साफ दिखाई दे रहा है। साफ है कि योगी सरकार को विदाई दी जाएगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here