राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में अनलॉक (Delhi Lockdown Unlock) की प्रक्र‍िया में कल सोमवार से पार्क, गार्डेन, गोल्फ क्लब खुल जाएंगे। दिल्‍ली में कल से ग्राहक, रेस्‍टोरेंट में बैठकर खाना खा सकेंगे और बार-क्लब में दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे शराब पी सकेंगे। दिल्ली में COVID-19 पाबंदियों में छूट 28 जून तक बढ़ा दी गई है। रेस्तरां (Restaurants) और बार (Bars) अपनी कैपेसिटी के 50% क्षमता के साथ खुलेंगे। रेस्‍टोरेंट्स में सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक और बार में दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक कस्टमरों को बैठने की अनुमति है। दिल्ली में COVID-19 प्रतिबंधों में नरमी पहली से दी गई छूट को अगले 28 जून तक बढ़ा दिया गया है।

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने कहा है कि राजधानी दिल्ली में सार्वजनिक पार्क-उद्यान, गोल्फ क्लब सोमवार से खुल जाएँगे।  दिल्ली सरकार ने कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण लगाई गईं पाबंदियों में चरणबद्ध तरीके से ढील देने के तहत सोमवार से बार-रेस्‍टोरेंट सार्वजनिक पार्क और गार्डनों को फिर से COVID-19 मानदंडों के अनुसार खोलने की इजाज़त दे दी है। DDMA ने नई गाइडलाइन्स जारी करते हुए कहा कि सार्वजनिक पार्क-गार्डन तथा गोल्फ क्लब फिर से खोले जाएंगे। इन निर्देशों में कहा गया है कि जिन गतिविधियों और सेवाओं पर पाबंदी है, उनमें सिनेमाघर, जिम, स्पा शामिल हैं जो 28 जून तक के लिए बंद रहेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here