RIP MC Tod Fod

RIP MC Tod Fod : गली बॉय (Gully Boy) के धर्मेश परमार (Dharmesh Parmar) उर्फ एमसी तोड़-फोड़ का एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। आपको बता दें कि एक भयानक सड़क हादसे (RIP Dharmesh Parmar) में अपनी जान गंवा बैठे हैं।

महज 24 साल के धर्मेश (Dharmesh Parmar) के निधन से सभी दुखी है। उनके निधन (MC Tod Fod Passes Away) की जानकारी सामने आने के बाद फिल्म में उनके साथ काम करने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने नम आँखों से उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

RIP MC Tod Fod : रैपर का अंतिम संस्कार सोमवार को किया गया 

बता दें कि धर्मेश मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स कम्युनिटी (Street Rappers Community) के जाने माने नामों में से एक थे। अपने गुजराती रैप (Gujarati Rap) के लिए एमसी तोड़फोड़ काफी ज्यादा मशहूर थे। कहा जा रहा है कि धर्मेश का कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें गंभीर हालत में (Gully Boy Rapper MC Tod Fod Passes Away) अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि एमसी तोड़-फोड़ (MC Tod Fod) जिस बैंड के मेंबर थे उस बैंड ने उनके निधन की पुष्टि की है। बैंड ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर (RIP MC Tod Fod) कर एमसी को खास अंदाज में नम आँखों से श्रद्धांजलि दी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here