Rishabh Pant Car Accident

Rishabh Pant Car Accident : भारतीय क्रिकेटर एवं विकेटकीपर ऋषभ पंत (Indian cricketer and wicketkeeper Rishabh Pant) उत्तराखंड से दिल्ली जाते समय अपनी कार के डिवाइडर से टकराने और उसमें आग लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। प्रारंभिक रिपोर्टों (Rishabh Pant News) से पता चलता है कि पंत अपनी बीएमडब्ल्यू कार (BMW car) चला रहे थे, जो उत्तराखंड में रुड़की के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

आपको बता दें कि फिलहाल क्रिकेटर खतरे से बाहर हैं। दुर्घटना के तुरंत बाद उन्हें रुड़की एक स्थानीय अस्पताल में शिफ्ट किया गया। यहां प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद उन्हें देहरादून रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि पंत को प्लास्टिक सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है।

Rishabh Pant Car Accident : सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हर संभव मदद की बात कही

जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत अपनी बीएमडब्लू कार (BMW car) से उत्तराखंड से दिल्ली आ रहे थे, रास्ते में खराब मौसम और कोहरे की वजह से विजिबिलिटी (Rishabh Pant Car Accident) कम मिलने के कारण कार डिवाइडर से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। डिवाइडर से टकराते ही कार में आग लग गई और कार के परखच्चे उड़ गए।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here