Roger Federer retires

Roger Federer retires : स्विस दिग्गज रोजर फेडरर (Roger Federer) ने शुक्रवार को अपने दोस्त और चिर प्रतिद्वंद्वी राफेल नडाल (Rafael Nadal) के साथ लेवर कप 2022 (Laver Cup 2022) में अमेरिका के जैक सॉक (Jack Sock) और फैंसिस टियाफो (Frances Tiafoe) के खिलाफ डबल्स मैच (Roger Federer retires) में हार के बाद टेनिस (Laver Cup 2022 Match) को अलविदा कहा। फेडरर-नडाल की जोड़ी टीम वर्ल्ड के खिलाफ मैच में 4-6, 7-6(2), 11-9 से हार गई, जिसके बाद लेवर कप में यूरोप (Europe) और वर्ल्ड टीमें 2-2 की बराबरी पर आ चुकी हैं।

ADVERTISEMENT

Roger Federer retires : रोजर फेडरर-राफेल नडाल की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा

मैच की शुरुआत फेडरर (Roger Federer) और नडाल ने शानदार तरीके से की और दर्शकों की ओर से भी उन्हें पूरा समर्थन मिला, तीसरे सेट के दौरान फेडरर (Roger Federer Last Match) ने नेट और पोल के बीच से फोरहैंड शॉट खेलकर सभी को चौंका दिया। हालांकि वो प्वाइंट विपक्षी टीम को मिला।

Roger Federer retires

पहले सेट में 6-4 से जीत हासिल करने के बाद नडाल और फेडरर (Roger Federer retires) को सॉक और टियाफो की जोड़ी से कड़ी चुनौती मिली। अमेरिकी खिलाड़ियों ने दूसरे सेट (Laver Cup 2022) में जबरदस्त वापसी की और सेट टाय कराने में कामयाब रहे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here