Ross Taylor Retirement News

Ross Taylor Retirement News : न्यूज़ीलैण्ड के स्‍टार बल्‍लेबाज रॉस टेलर आज अंतरराष्‍ट्रीय करियर का आखिरी मैच है। वो नीदरलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज (Cricket News In Hindi) के तीसरे और अंतिम मुकाबले के बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। ऐसे में हेमिल्टन के सेडन पार्क (Hamilton’s Sedan Park) में टेलर (Ross Taylor Retirement) सोमवार सुबह उतरे तो राष्‍ट्रगान के दौरान भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू छलकते हुए दिखे, इस दौरान उनके बच्‍चे भी वहां मौजूद थे।

ADVERTISEMENT

Ross Taylor Retirement News : आज नीदरलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच खेलेंगे 

रॉस टेलर (Ross Taylor Age) ने दिसंबर में ही यह ऐलान कर दिया था कि न्‍यूजीलैंड के मौजूदा गर्मियों के सीजन के बाद वो सभी फॉर्मेट में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट (Latest Cricket News In Hindi) से संन्‍यास ले लेंगे। बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के बाद वो पहले ही टेस्‍ट क्रिकेट से रिटायर्ड हो चुके हैं।

अब ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद नीदरलैंड (Netherlands-New Zealand ODI series) के खिलाफ वनडे सीरीज में उतरे हैं। आज नीदरलैंड के खिलाफ सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खत्‍म होने के बाद वो पूर्ण रूप से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लेंगे। रॉस टेलर ने अपने आखिरी मुकाबले में 16 गेंदों का सामना कर 14 रन बनाए।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here