Rudra Web Series Review

Rudra Web Series Review : अजय देवगन ने निर्देशक के रूप में राजेश मापुस्कर के साथ अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला लूथर के भारतीय रूपांतरण रुद्र के साथ अपना डिजिटल डेब्यू (Digital Debut) किया। यह इस बात के इर्द-गिर्द घूमता है कि कैसे एक पुलिस वाला, आचरण के उल्लंघन के लिए निलंबित, मुंबई में हो रहे कई ट्विस्टेड अपराधों (Rudra Review) को उजागर करने के लिए पुलिस बल में वापस आता है। उनके काम करने का अपना तरीका है, जो कहानी में रोमांच का तत्व लाता है।

ADVERTISEMENT

Rudra Web Series Review : निर्देशक के रूप में अजय देवगन का डिजिटल डेब्यू

परफॉर्मेंस की बात करें तो रुद्र अजय देवगन (Ajay Devgn) का आउट एंड आउट शो है। कई फीचर फिल्मों में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बावजूद, रुद्र में एक स्वैग के साथ चलता है और उन वन-लाइनर्स को अत्यंत विश्वास के साथ डिलीवर करता है। देवगन की तरह डायलॉग देने वाला कोई नहीं है। उनकी डायलॉग डिलीवरी बॉडी लैंग्वेज (Rudra Web Series Review) में इतना स्वैग है और सबसे अच्छी बात यह है कि वह इसमें भी उतने ही कैजुअल हैं।

राशि खन्ना (Rashi Khanna) ने अपना डेब्यू डॉक्टर आलिया चोकसी (Dr Alia Choksi) के एक जटिल चरित्र के साथ किया है, जिसके लिए इसके लिए पागलपन की आवश्यकता है। वह प्रयास करती है और अजय के साथ आत्मविश्वास से खड़ी होती है। अश्विनी कालसेकर (Ashwini Kalsekar) ने गोलमाल फ्रैंचाइज़ी में अजय के हास्य समर्थक होने से ब्रेक लिया और संयमित प्रदर्शन के साथ आश्चर्यचकित कर दिया।

अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) हमेशा की तरह विश्वसनीय हैं, और हम चाहते हैं कि कहानी के माध्यम से उनके पास अजय के साथ अधिक दृश्य हों। ईशा देओल (Esha Deol) सभ्य हैं, जबकि बाकी कलाकारों ने औसत परफोर्मेंस दिया है। रुद्र ओटीटी (OTT Platform) पर अजय देवगन के (Rudra Web Series Review) लिए एक अच्छी शुरुआत है, जिसमें पर्याप्त रोमांच के साथ पर्याप्त नाटकीय क्षण हैं। आप पहले एपिसोड से इस दुनिया में जकड़े हुए हैं। जिस तरह से नायक द्वारा अपराधों का पर्दाफाश किया जाता है, उसमें कुछ खामियां हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here