Russia Ukraine Crisis

Russia Ukraine Crisis : रूस ने यूक्रेन पर सैन्य हमला कर दिया है और दोनों देशों के बीच हो रहे इस युद्ध से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया के (Ruble down against US dollar) जरिए सामने आ रहे हैं। ऐसे में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter (Micro blogging site Twitter has blocked the accounts) ने रूसी आक्रमण के बारे में फुटेज और अन्य जानकारी शेयर करने वाले शोधकर्ताओं के कई खातों को ब्लॉक कर दिया है। रूस-यूक्रेन (Russia Ukraine Crisis) जानकारी शेयर करने वाले कई (Russia Ukraine War) शोधकर्ताओं ने अपने Twitter अकाउंट को अप्रत्याशित रूप (Social Media Platforms) से निलंबित कर दिया।

ADVERTISEMENT

Russia Ukraine Crisis : अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रूबल लुढका 

ओपन-सोर्स इंटेलिजेंस (Open-source Intelligence) के विश्लेषकों के साथ ओलिवर अलेक्जेंडर (Oliver Alexander) ने कहा मैं 24 घंटों में दो बार लॉक आउट होने के बाद फिर से वापस आ गया हूं। पहली बार असफल तोड़फोड़-गैस हमले को खारिज करने वाली पोस्ट के लिए और दूसरी बार रूस में यूक्रेनी हमले (Russia Ukraine War Live Updates) को खारिज करने वाली पोस्ट के लिए ब्लॉक किया गया था।

Russia Ukraine Crisis

द वर्ज (The Verge) की रिपोर्ट के अनुसार सुरक्षा विश्लेषक ओलिवर अलेक्जेंडर (Oliver Alexander) ने भी 24 घंटों में दो बार अपने खाते से बाहर होने का दावा किया है। एक बयान में एक ट्विटर प्रवक्ता (Twitter Spokesperson) ने कहा कि इन खातों के खिलाफ गलती से कार्रवाई की गई थी और यह एक समन्वित अभियान (Coordinated Campaign) का हिस्सा नहीं था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here