Russia Ukraine War Live Update

Russia Ukraine War Live Update : रूस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया है और (Russia Ukraine War) दोनों देशों के बीच युद्ध शुरू हो गया है। इस युद्ध में साइबर हमले (Cyber Attack) भी किए जा रहे हैं जो कि कंप्यूटर में मौजूद (Russia Ukraine War Live Update) डाटा को नष्ट कर रहे हैं।

रूस व यूक्रेन (Russia Ukraine Crisis) के बीच चल रहे इस संकट के (Social Media Platform) बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media) फेसबुक और ट्विटर (Facebook) ने एक बड़ा कदम उठाते हुए एक अकाउंट लॉक का फीचर (Twitter) पेश किया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपनी प्रोफाइल पिक्चर (Profile Picture) को लॉक कर सकेंगे। चलिए आपको बताते हैं ये फीचर और कैसे काम करता है। 

Russia Ukraine War Live Update : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक ने दिए खास टिप्स

Reuters की रिपोर्ट्स के अनुसार Twitter ने यूजर्स (Account Hacking Safety Tips) को अकाउंट हैंकिंग (Account Hack) से सुरक्षित रहने के कुछ टिप्स दिए गए हैं, जिसमें बताया गया है कि अकाउंट को हैंकिंग से कैसे सुरक्षित रखा जा सकता है। इसके लिए (Russia Ukraine War) कंपनी ने यूजर्स को अपना (Account Hacking Safety Tips) अकाउंट प्राइवेट करने के साथ ही उसे (Cyber Attack) डिएक्टिवेट (Account Deactivate) करने को कहा है।

Russia Ukraine War Live Update

Twitter ने इस मामले में अंग्रेजी, रूसी और यूक्रेनियाई (English, Russian and Ukrainian) में ट्वीट किया है। रिपोर्ट के अनुसार Facebook के सिक्योरिटी पॉलिसी हेड Nathaniel Gleicher ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर (Malware Attack) कर जानकारी दी है कि यूजर एक क्लिक के जरिए प्रोफाइल लॉक कर सकते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here