Russia Ukraine War

Russia Ukraine War : रूस-यूक्रेन के बीच जंग के तीसरे दिन (Russia-ukraine War On Third Day) भारतीय छात्र लगातार (Russia Ukraine War Latest News) अपने देश लौटने की उम्मीद लगाए बैठे हुए हैं। मुंबई में एक भारतीय छात्र की मां काजल भानुशाली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को पत्र लिख उनके बच्चे को (Russia Ukraine War) बाहर निकालने की गुहार लगाई है।

Russia Ukraine War

काजल भानुशाली की बेटी प्रियल भानुशाली यूक्रेन के ओडेसा में मेडिकल की छठवीं (Latest News In Hindi) साल की पढ़ाई कर रही हैं। छात्रा ने एक वीडियो संदेश (Video Message) में बताया है कि यूक्रेन (Breaking News In Hindi) में हालात बहुत ज्यादा खराब हैं। मेरे दोस्तों की तरफ से लगातार जानकारी मिल रही है कि धमाके हो रहे हैं। यहां इमारतों पर भी हमले हो रहे हैं।

Russia Ukraine War : यूक्रेन में फंसी छात्रा ने प्रधानमंत्री से लगाई गुहार 

यूक्रेन के ओडेसा में मेडिकल की छात्रा ने कहा हम तीन दिन से नहीं सोए है क्योंकि यहां अलार्म बजते हैं और हम बंकर में आ जाते हैं। भारतीय दूतावास से जब भी संपर्क करते हैं वो यही (News In Hindi) कहते हैं कि हम कुछ करते हैं। भारतीय अधिकारी रोमानिया, हंगरी में मौजूद हैं, लेकिन हम ओडेसा पोर्ट (Odessa Port) की तरफ है।

दरअसल, भारतीय छात्रों (Russia Ukraine War) को निकालने के लिए सरकार ने एयर इंडिया की दो फ्लाइट भेजी हैं, जिनमें छात्रों (Russia Ukraine War Live Updates) को वापस लाया जा रहा है। एक फ्लाइट मुंबई और एक दिल्ली पहुंचेगी, आपको बता दें कि मुंबई आने वाली फ्लाइट युक्रेन से छात्रों को लेकर निकल चुकी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here