Shahnaz Gill-Salman Khan Relationship

Shahnaz Gill-Salman Khan Relationship : बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Bigg Boss 13 fame Shahnaz Gill), अर्पिता खान और आयुष शर्मा द्वारा दी गई ईद पार्टी में शामिल कई सितारों में से एक थीं। पार्टी में अभिनेत्री को एक खूबसूरत काले रंग के कुर्ता और पटियाला सलवार पहने देखा गया। हालांकि उन्होंने पार्टी के अंदर अकेले ही अपनी जगह बनाई, लेकिन सलमान खान उन्हें उनकी कार तक ले गए।

ADVERTISEMENT

Shahnaz Gill-Salman Khan Relationship
Shahnaz Gill-Salman Khan Relationship

पूरी पार्टी के दौरान सलमान और शहनाज़ (Shahnaz Gill) ने एक-दूसरे आस-पास ही नजर आए और एक साथ ही मीडिया के लिए पोज़ दिया। दोनों को काफी बातचीत (Salman Khan’s Stardom) करते हुए देखा गया और उसने कार में जाने से पहले उसे चूम लिया और कसकर गले लगा लिया। फिर, उसने अभिनेता का हाथ पकड़ लिया और उसे अपने साथ कार में खींच लिया।

Shahnaz Gill-Salman Khan Relationship : खबर यह भी है कि शहनाज, सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं

वायरल वीडियो में शहनाज, सलमान (Shahnaz Gill-Salman Khan Relationship) से पूछती हुई देखी जा सकती है कि मुझे घर छोड़ आओ। बाद में, वह अभिनेता का हाथ पकड़ती है और कार्यक्रम स्थल के बाहर तैनात लोगों (Shahnaz Gill Bollywood Debut) से कहती है आप लोग जानते हैं, सलमान सर मुझे घर छोड़ रहे हैं।

 इस साल की शुरुआत में बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले के दौरान, सलमान खान (Salman Khan) ने शहनाज गिल का शो में विशेष अतिथि के रूप में स्वागत किया था। उस दौरान भी, दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 15 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को याद करते हुए दोनों भावुक हो गए।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here