Snapchat's Dual Camera Feature

Snapchat’s Dual Camera Feature : अगर आप सेल्फी और फोटोज लेने के शौकीन हैं, तो आपके लिये ये खबर बेहद खास है। स्नैपचैट ने स्नैपचैटर्स (Snapchat’s Dual Camera Feature) के लिए एक ही समय में कई एंगल से फोटो लेने के लिये (Snapchat’s Dual Camera Feature) डुअल कैमरा फीचर पेश की है।

ADVERTISEMENT

Snapchat's Dual Camera Feature

डुअल कैमरा फीचर (Dual Camera Feature) में वर्टिकल, हॉरिजॉन्टल, पिक्चर-इन-पिक्चर और कटआउट सहित चार लेआउट हैं। कंपनी ने कहा कि स्नैपचैटर्स (Snapchat Latest Feature) अपने फोटो के साथ म्यूजिक (Music), स्टिकर और लेंस (Stickers And Lenses) सहित कई क्रिएटिव (Snapchat Latest Feature) चीजें जोड़ सकते हैं।

Snapchat’s Dual Camera Feature : प्रीमियम सेवा Snapchat+ के 1 मिलियन सब्सक्राइबर हो गए  

अपना स्नैपचैट खोलें और आपको कैमरा टूलबार (Camera Toolbar) में एक नया आइकन दिखाई देगा। एक टैप से, आप डुअल कैमरा के साथ Snaps और Stories या अधिक पॉलिश किए गए स्पॉटलाइट वीडियो (Spotlight Video) बनाना शुरू कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि आप डुअल कैमरा (Dual Camera) की मदद से बहुत से रोमांचक क्षणों को कैद करके रख सकते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here