Sonali Phogat's Death News

Sonali Phogat’s Death News : बीजेपी नेता, बिग बॉस स्टार (Big Boss Star Sonali Phogat’s Death News) और टिक-टोक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का निधन हो गया है।आपको बता दें कि सोमवार रात गोवा में उनका निधन हो गया। यह खबर सुनते ही उनके कई फैंस शोक में डूब गए हैं।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार उनकी मौत का कारण दिल का दौरा (Big Boss Star Sonali Death News) पड़ने की आशंका जताई जा रही है। फोगाट की मौत के बारे में अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। फोगाट की मौत की पुष्टि गोवा के डीजीपी (Goa DGP) ने भी की है।

Sonali Phogat’s Death News : मौत से पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था एक वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death News) का 22 से 25 अगस्त के बीच गोवा घूमने का प्लान था। इसी के चलते वह गोवा गई हुई थी। उनके साथ गोवा में सोनाली फोगाट (BJP leader Sonali Phogat’s Death News) के निजी सचिव सुधीर सागवान और उनकी टीम के एक अन्य सदस्य भी थे। 2016 में, सोनाली के पति संजय फोगाट भी संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here