रविवार को जम्मू कश्मीर में ड्रोन से हुए आतंकी हमले के बाद अब आतंकियों ने कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) में फिर से दहशत फ़ैलाने की कोशिश की है। अज्ञात आतंकियों ने पुलवामा में एक घटना को अंजाम दिया है। यहां एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (Special Police Officer) और उनकी पत्नी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना में स्पेशल पुलिस अधिकारी की बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि SPO फयाज अहमद के घर में आतंकी जबरदस्ती घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार इस घटना में SPO फयाज अहमद और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई है।

ADVERTISEMENT

वहीं उनकी बेटी की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है। आपको बता दें कि Special Police Officer की पत्नी को गोली लगने के बाद गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल इलाके का घेराव कर सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना रात 11 बजे की है। आपको बता दें कि इससे पहले पहले रविवार के दिन जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर विस्फोटक पदार्थों से लदे दो ड्रोन गिरे थे। इस दौरान जम्मू एयरफोर्स स्टेशन के टेक्निकल एरिया में दो धमाके हुए थे, इसमें वायुसेना के 2 जवान घायल हो गए थे। इस ड्रोन हमले को जम्मू कश्मीर के डीजीपी (DGP) दिलबाग सिंह ने आतंकी घटना बताया था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here