IND vs WI T20 series

IND vs WI T20 series : बड़ी खबर ये है कि भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच टी20 सीरीज (IND vs WI T20 series) से पहले रोहित शर्मा की टीम (Rohit Sharma’s Team) को झटका लगा है। वाशिंगटन सुंदर (Washingon Sundar) हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के चलते टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। मिली रिपोर्ट के अनुसार सुंदर की चोट को पूरी तरह से फिट होने में कम से कम तीन सप्‍ताह का समय लगेगा।

ADVERTISEMENT

मालूम हो कि विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज 16 फरवरी से शुरू हो रही है। इससे पहले उप-कप्‍तान केएल राहुल (Vice Captain KL Rahul) और अक्षर पटेल (Akshar Patel) भी टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इन दोनों के स्‍थान पर रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को भारतीय टीम में जगह दी गई है।

IND vs WI T20 series : केएल राहुल और अक्षर पटेल पहले ही इस सीरीज से बाहर हैं

आपको बता दें कि भारत और वेस्‍टइंडीज (IND vs WI T20 series) के बीच तीनों टी20 मैच कोलकाता के ईडन गार्डन (Eden Gardens, Kolkata) में खेले जाएंगे। भारत पहले ही वनडे सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर चुका है। हालांकि खेल के सबसे छोटे (Washingon Sundar Ruled Out of T20 Series against West Indes) फॉर्मेट में वेस्‍टइंडीज की टीम को काफी मजबूत माना जाता है। कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) एंड कंपनी भारत से इस हार का बदला लेना जरूर चाहेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here