Sunil Sharma Record Win

Sunil Sharma Record Win : मार्च के दिन देश के 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के वोटों की काउंटिंग की गई। पंजाब में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने जीत दर्ज की। वहीं उत्तर प्रदेश, मणिपुर और उत्तराखंड में (UP MLA List) भाजपा को बहुमत मिली है। वहीं गोवा (Goa Assembly Election 2022) में भाजपा बहुमत के करीब है। इस बीच विधानसभा चुनाव (Sahibabad Vidhan Sabha Seat Result) के परिणामों की घोषणा के बाद कुछ ऐसे उम्मीदवार चर्चा में हैं जिन्होंने अपनी जीत से रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है।

Sunil Sharma Record Win : सुनील शर्मा को कुल 3,22,882 वोट मिले

हम बात कर रहे हैं साहिबाबाद विधानसभा (Sahibabad Assembly) सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने (Goa MLA List) वाले सुनील शर्मा की। भाजपा के सुनील शर्मा (Sunil Sharma of BJP) ने साहिबाबाद सीट पर जीत दर्ज कर (Manipur MLA List) इतिहास रच दिया है। सुनील शर्मा ने विधानसभा चुनाव 2022 (Assembly Election 2022) में 2 लाख 14 हजार से ज्यादा वोटों (Punjab MLA List) से जीत हासिल की है। बता दें कि सुनील शर्मा को साहिबाद से 3,22,882 वोट मिले हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here