कहते हैं कानून अंधा होता है और इस कथन को चरितार्थ किया है नवोदित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए अन्याय और नाइंसाफियों ने। तथाकथित 14 जून, 2020 को उन्होंने अपने ही घर में आत्महत्या कर लिया था और उसके बाद मुंबई पुलिस ने तहकीकात शुरू की फिर केस सीबीआई (CBI) को सौंपा गया, इसके बाद एनसीबी (NCB), ईडी (ED) जैसे अन्य जांच एजेंसियां भी इस केस से जुड़ी पर फिर भी अभी तक सभी के हाथ खाली हैं।

बी-टाउन के अनेक स्टार्स से पूछताछ हुई, हर किसी ने अपनी अलग-अलग थ्योरी पेश की पर संतोषजनक तथ्य कोई उजागर नहीं कर पाया है। सुशांत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती ने इस बीच अनेक खुलासे किए, जिसमें मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान और सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका और उसके पति का भी नाम आया है। रिया के खुलासे के अनुसार रिया ने अभिनेत्री सारा अली खान, और सुशांत की बहन और जीजा के साथ भी मारिजुआना जैसे प्रतिबंधित ड्रग्स का सेवन किया है। गौरतलब है कि अभी तक कुछ महत्वूर्ण निर्णय पर जांच एजेंसियां पहुंच नहीं पाई है।

सुशांत न केवल एक मंझे हुए अभिनेता थे, बल्कि एस्ट्रोनॉमी (ASTRONOMY) में भी उनको काफी दिलचस्पी थी। उनका जाना उनके चहेतों के लिए किसी बुरे सपने के सच होने जैसा था। संभव है कि इस केस से जुड़े कई और लोगों की गिरफ्तारी हो। बहरहाल इन चीजों से सुशांत के फैंस और भी आहत हुए हैं क्योंकि अभी तक उन्हें इंसाफ नहीं मिल पाया है।

डिप्रैशन को सुशांत की मौत का वजह बताया गया पर बाद में उनके पूर्व मैनेजर दिशा सालियांन के मौत से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हर रोज़ अलग थ्योरी और कहानी सामने आती रहती है, पर यह केस सीबीआई जैसे बड़े जांच एजेंसियों के कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करती है एक साल बीत जाने के बाद भी अभी सीबीआई (CBI) के हाथ कुछ नहीं है। बहरहाल एक उभरते हुए कलाकार का इस तरह चले जाना वाकई अत्यंत तकलीफदेह है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here