Take a Break Feature Instagram

Take a Break Feature Instagram : फोटो-वीडियो शेयरिंग ऐप Instagram (Photo-video Sharing App Instagram) ने भारत सहित वैश्विक स्तर पर एक बेहद ही खास फीचर (Special Feature) लॉन्च किया है। जिसे ‘Take a Break‘ नाम दिया गया है और यह फीचर युवाओं को  Instagram एक्सपीरियंस (Instagram Experience) को बेहतर ढंग से मैनेज (Instagram Launches ‘Take a Break’) करने में मदद करेगा। इस फीचर को भारत समेत दुनियाभर में लॉन्च किया गया है। (Instagram Features) जैसा कि इसके नाम से ही स्पष्ट है कि यह यूजर्स को ब्रेक लेने और रिमाइंडर सेट करने के लिए कहेगा। चलिए आपको बताते हैं Take a Break फीचर के बारे में विस्तार से

ADVERTISEMENT

Take a Break Feature Instagram : क्या है Take a Break फीचर

Take a Break फीचर की बात करें तो इसमें यूजर्स को Instagram से ब्रेक लेने के लिए कहा जाएगा और सुझाव दिया जाएगा कि वे भविष्य में और ब्रेक (What is Take a Break feature) लेने के लिए रिमाइंडर (Reminder) सेट करें। उन्हें प्रतिबिंबित करने और रीसेट करने में मदद करने के लिए विशेषज्ञ-समर्थित युक्तियां (Expert-Backed Tips) भी दिखाई जाएंगी।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि युवा इस (Take a Break Feature Instagram) सुविधा के बारे में जानते हैं, उन्हें सूचनाएं दिखाई जाएंगी कि वे इन रिमाइंडर को चालू करने की सलाह देते हैं। Take a Break रिमाइंडर दैनिक सीमा सहित इंस्टाग्राम के मौजूदा समय प्रबंधन टूल पर निर्मित है, जो लोगों को यह बताता है कि वे प्रत्येक दिन इंस्टाग्राम (Instagram Latest Features) पर कितना समय बिताना चाहते हैं और इंस्टाग्राम (Photo-video Sharing App Instagram) से सूचनाओं को म्यूट करने की क्षमता प्रदान करते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here