भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आयोजित होने वाले IPL 2021 को फिर से शुरू करने की तारीखों की घोषणा कर दी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आयोजित होने वाले IPL 2021 को दोबारा शुरू करने की तारीख तय कर दी है। IPL 2021 दोबारा सीजन शुरू होने पर पहला गेम 19 सितंबर को खेला जाएगा जबकि फाइनल 15 अक्टूबर को होगा। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और कई खिलाडियों, ग्राउंड स्टाफ के संक्रमित होने के चलते IPL 2021 बीच में ही रोक दिया गया था।

IPL 2021 की तारीख

समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) से बात करते हुए, BCCI और अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) के बीच हालिया बैठकों के बारे में जानने वाले BCCI के एक अधिकारी ने कहा कि चर्चा काफी सकरात्मक रही और भारतीय बोर्ड को विश्वास है कि बाकी बचे हुए IPL मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में सफलतापूर्वक पूरे हो जाएंगे। विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता के संबंध में पूछे जाने पर अधिकारी ने कहा कि बातचीत जारी है और भारतीय बोर्ड को सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है। बता दें कि फ्रेंचाइजी को भरोसा है कि BCCI विदेशी बोर्डों के साथ सकारात्मक चर्चा करेगी और बचे हुए मैच के लिए विदेशी खिलाड़ियों को ले आएगी। एक फ्रैंचाइज़ी के अधिकारी ने कहा- हां, अगर मैच में किसी कारण से कुछ विदेशी खिलाड़ी नहीं आ पाते हैं तो उन्हें रिप्लेस करने के लिए हमें बहुत ध्यान देना पड़ेगा क्योंकि विदेशी खिलाड़ी भी टीमों का अभिन्न अंग होते हैं। उनके ना आने पर सभी टीम का संतुलन बिगड़ सकता है, इसलिए हम बस प्रार्थना कर रहे हैं कि सबकुछ सकरात्मक रहे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here