बिहार राज्य के दरभंगा जिले से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है, जहां नव-विवाहिता का प्रेमी उसके ससुराल चचेरा भाई बन कर पंहुचा। लेकिन उस युवक ने ख्वाब में भी नही सोचा होगा कि उसे ऐसा करना कितना महंगा पड़ जाएगा। दरअसल ये घटना बिहार के दरभंगा से आई है, जहाँ जाले थाना क्षेत्र के एक युवक की शादी गत माह एक मई को पड़ोस के ही मधुबनी जिला के बिस्फी थाना क्षेत्र के एक गाँव में हुयी थी। शादी सभी रीति-रिवाज़ के साथ बड़ी ही धूमधाम से संपन्न हुयी। इसी बीच लड़की विदा होकर अपने ससुराल आ गयी। दोनों पति पत्नी के बीच सब कुछ सही चल रहा था, इसी बीच युवती ने अपने पति को जानकारी दी कि उसका चचेरा भाई उस से मिलने आने वाला है। लड़के के घर वाले खुश हो गये और स्वागत की तैयारियों में जोर शोर से जुट गये।

इसी बीच वो दिन आ गया जब ये कथित भाई लड़की के ससुराल पंहुचा, जहाँ उसका गर्मजोशी के साथ उसका स्वागत हुआ। रात में जब खा पीकर सब सोने चले गये, तब बहु ने अपने कथित भाई यानि अपने प्रेमी के साथ मिलकर सभी कीमती सामान एवं करीब 70 हज़ार नकद लेकर घर से भाग गयी। सुबह जब लड़के के परिजन सोकर उठे तो देखा की घर में ना बहु है ना उसका चचेरा भाई। इस से घर वालों का शक गहराया, तुरंत पीड़ित युवक अपने ससुराल बिस्फी पंहुचा जहाँ उसने युवती के पिता को उक्त घटना की जानकारी दी तो उसे पता चला कि वो युवती का भाई नही वरन प्रेमी था जिसके साथ युवती फरार हो गयी। पीड़ित युवक के बयान पर दोनों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here