WWE में सफलता प्राप्त करने के लिए किसी भी खिलाडी को बेहतरीन स्किल्स की जरूरत पड़ती है, जो रिंग में उन्हें जीतने में काफी मदद करती हैं। इसके अलावा सुपरस्टार्स को अपने बॉडी को बेहतर शेप में बनाए रखने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पडती है। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) भी अधिकतर उन्हीं सुपरस्टार्स को सपोर्ट देने का निर्णय करते हैं जिनकी बॉडी और लुक काफी शानदार होती है। मैकमैहन के इस नजरिये को उस समय देखा गया जब उन्होंने जिंदर महल (Jinder Mahal) की बेहतरीन बॉडी और शेप में होने की वजह से मैकमैहन ने उन्हें बड़ी सहायता देते हुए WWE चैंपियन बना दिया था। वैसे बेहतरीन बॉडी शेप वाले स्टार्स रिंग में काफी तेज़-तर्रार होते हैं लेकिन WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स देखे गये हैं जो काफी वजनी होने के बावजूद भी वो रिंग में काफी तेज़ थे। चलिए आपको बताते हैं ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में जो कि बहुत ज्यादा वजनी होने के बावजूद भी रिंग में काफी तेज़-तर्रार हैं।

ADVERTISEMENT

ब्रोंसन रीड वर्तमान WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हैं और वह कुछ दिनों पहले ही आयोजित हुए NXT Takeover में हुए सिक्स-मैन टैग टीम मुकाबले में अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे थे। इस मैच में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के अलावा NXT टैग टीम टाइटल्स भी रिटेन की गई थी। वर्तमान चैंपियन ब्रोंसन रीड का वजन 150 किलो है और वह 6 फीट लंबे हैं। देखा जाए तो उनकी लम्बाई के हिसाब से ब्रोंसन का वजन काफी ज्यादा है, हालांकि, इसके बावजूद भी सुपरस्टार ब्रोंसन रिंग में काफी तेज़ हैं। आपको बता दें, ब्रोंसन रीड का फिनिशिंग स्टेप सुनामी है और यह मूव देते वक्त रीड रिंग पोस्ट के ऊपर से अपने विरोधी पर जंप लगा देते हैं। किसी भी भारी-भरकम दिग्गज के लिए यह मूव परफॉर्म करना काफी ज्यादा मुश्किल है लेकिन रीड इस मूव को आसानी से परफॉर्म करते हुए बड़े ही सहज लगते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here