मुंबई में एक बॉलीवुड अभिनेत्री को अपना जन्मदिन ड्रग्स के नशे में चूर होकर सेलिब्रेट करना महंगा पड़ गया। पुलिस को जानकारी मिली की जन्मदिन की इस पार्टी में ड्रग्स का भी सेवन हो रहा है। इसी बीच पुलिस की एक टीम ने देर रात होटल में छापा मारा। जहां अभिनेत्री और उनके कई दोस्तों को अरेस्ट कर लिया गया। इस एक्ट्रेस का नाम नाइरा नेहल शाह है। मिली जानकारी के अनुसार नेहल कमरे में चरस का इस्तेमाल कर रही थीं। पुलिस ने फौरन नेहल और उनके दोस्त आशिक हुसैन को गिरफ्तार कर लिया ओर कस्टडी में ले लिया। आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस तेलुगू की दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सांताक्रूज पुलिस ने इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने दोनों को निजी जुर्माने पर जमानत पर रिहा कर दिया।

ये मामला मुंबई के सांताक्रुज पुलिस थाना इलाके का है। जहां एक फाइव स्टार होटल में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहल शाह अपना जन्मदिन मना रही थी। पुलिस ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात होटल में छापा मारकर इस मामले का खुलासा किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात करीब तीन बजे एक फाइव स्टार होटल में छापामारी की गई। वहां बॉलीवुड में छोटे रोल करने वाली अभिनेत्री और उसके साथी को ड्रग्स का सेवन करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। सांताक्रुज पुलिस के वरिष्ठ अधिकरी ज्ञानेश्वर गनोरे को गुप्ता सूचना मिली थी कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री पांच सितारा होटल में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही है। जिसमें प्रतिबंधित ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here