अभिनेता बॉबी देओल बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी में भी दर्शकों पर अपनी एक्टिंग से पकड़ बनाये हुए हैं। बॉबी अब सिल्वर स्क्रीन पर वो सारे चरित्र निभा रहे हैं, जो वो एक समय में करना चाहते थे किन्तु सही मौके की तलाश में अभी तक नही कर सके थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेता की इस कामयाबी और किसका योगदान है, तो चलिए आपको बताते हैं। इस दिग्गज अभिनेता के सफल करियर में उनकी पत्नी तान्या देओल का भी महत्वपूर्ण योगदान है। तान्या हमेशा ही मुश्किल घड़ी में अपने पति के साथ मजबूती से खड़ी नजर रहती हैं।

ADVERTISEMENT

इस बॉलीवुड स्टार की पत्नी तान्या देओल को अकसर बॉलीवुड के इवेंट्स और पार्टियों में देखा जाता है। बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल बिल्कुल किसी एक्ट्रेस की ही तरह दिखती हैं, उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। तान्या अपना बिजनेस संभालती हैं, वो एक इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ-साथ वह कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं। अपने सफल बिजनेस से तान्या करोड़ों रूपये सालाना कमाती हैं और एक शानदार लाइफस्टाइल जीते हैं। तान्या फर्नीचर बिजनेस के अलावा होम डेकोरेटर्स की भी चेन चलती हैं।

‘द गुड अर्थ’ नाम से उनके शोरूमों की एक चेन है और उनके क्लाइंट की लिस्ट में हर क्षेत्र से नमी-गिरामी लोग शामिल हैं। जानकार बताते हैं कि बॉबी देओल और तान्या देओल की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी और यहीं से दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गये। बात धीरे-धीरे आगे बढ़ी और साल 1996 में दोनों विवाह के पवित्र बंधन में बांध गये। बॉबी पहले हाल ही में नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज ‘क्लास ऑफ 83’ और ‘आश्रम’ में नजर आए, जिसमे उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा। आने वाले दिनों में ये बॉलीवुड एक्टर दो अन्य शो ‘लव हॉस्टल’ और ‘एनिमल’ में नजर आएंगे।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here