Tokyo Olympics Day 9

Tokyo Olympics Day 9 : दुनिया के नम्बर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) अपने गोल्डन स्लैम पूरा करने के सपने के साथ ओलंपिक में हिस्सा लेने आए थे। लेकिन शनिवार को कांस्य पदक के लिए खेले गये मुकाबले में हारने के बाद वो टोक्यो से खाली हाथ लौटेंगे।

सर्बिया (Serbia) के इस खिलाड़ी को शनिवार को Bronze Medal के लिए खेले गये मैच में स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्टा (Pablo Careno Busta) ने 6-4, 7-6 , 6-3 से शिकस्त दी। मैच के दौरान जोकोविच ने कई बार आपा खोया और रैकेट पर अपना गुस्सा निकाला।

Tokyo Olympics Day 9 : गुस्से में जोकोविच ने रैकेट पटका 

बता दें कि दुनिया के शीर्ष खिलाडी जोकोविच को 24 घंटे से कम समय में तीसरी बार हार का मुंह देखना पड़ा है। ओलंपिक के पुरुष एकल (Men’s Singles) के सेमीफाइनल में शुक्रवार को एलेक्जेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev) ने जोकोविच को हराकर गोल्डन स्लैम (Golden Slam) पूरा करने वाले पहले पुरुष खिलाड़ी बनने के उनके सपने को तोड़ दिया था। उन्हें इसके बाद मिश्रित युगल (Mixed Doubles) के सेमीफाइनल (Semi-finals) में भी हार का सामना करना पड़ा था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here