Top 5 Horror Web Series

Top 5 Horror Web Series : हॉरर फिल्में दर्शकों को एक ऐसे माहौल में ले जाती हैं, जिसका अनुभव कोई भी इंसान हकीक़त में नहीं करना चाहेगा। आज हम आपको कुछ ऐसी हॉरर वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें आप अकेले में ना देखें उसी में भलाई है आपकी।

आपको अपने आस-पास ऐसे कई व्यक्ति मिले होंगे जो आत्माओं को देखने या मौजूद होने का दावा करते हैं। उनकी रियलिटी को समझना आम आदमी के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। फिर भी, आध्यात्मिक दुनिया हमेशा लोगों को डराती रही है। आज आपको हम कुछ ऐसी भारतीय हॉरर वेब सीरीज (Top 5 Horror Web Series) के बारे में बता रहे हैं, जो आपको अंदर तक झकझोर सकती हैं। 

Top 5 Horror Web Series : ये है टॉप 5 हॉरर वेब सीरीज की सूची 

  • परछाई : ZEE5 पर स्ट्रीम होने वाली ये वेब सीरीज महान उपन्यासकार रस्किन बॉन्ड (Great Novelist Ruskin Bond) की सबसे भयानक डरावनी कहानियों (Horror Web Series) को जीवंत करती है। 
  • गहराई : वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी युवती के आस-पास घूमती है, जो पास्ट की किसी बात से बहुत ज्यादा तंग रहती है। इसके अलावा कहानी के केंद्र में दो और पात्र हैं।
  • भ्रम : इस वेब सीरीज में कल्कि एक ऐसी युवती का किरदार निभा रही हैं जिसे हर जगह एक (Top Indian Horror Web Series) रहस्यमयी लड़की नजर आती है। पहले तो वह मानती है कि यह उसका भ्रम था, बाद में उसे पता चलता है कि 20 साल पहले लड़की की मृत्यु हो गई थी। इस सीरीज को Zee5 पर देखा जा सकता है
  • टाइपराइटर : यह बेहतरीन वेब सीरीज में से एक है। इसकी कहानी युवा दोस्तों के एक समूह के साथ शुरू होती है जो हमेशा भूतों (Typewriter) की तलाश में रहते हैं। आप यह बेहतरीन वेब सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते है।
  • घोल: इस शानदार हॉरर वेब सीरीज की कहानी एक अजीबोगरीब कैदी से शुरू होती है जिसे सेना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया था। जब वे उस कैदी से पूछताछ (Indian Horror Web Series) शुरू करते हैं, तो अजीब बातें होती हैं। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here