साउथ फ्लोरिडा में आयोजित एक प्राइड परेड की शुरुआत में एक अज्ञात ट्रक दर्शकों की भीड़ में घुस आया, जिससे कम से कम दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय WSVN-TV ने बताया कि फ्लोरिडा के मेयर डीन ट्रैंटालिस ने इस दुर्घटना की पुष्टि की। दुर्घटना शनिवार की शाम विल्टन मैनर्स के पास आयोजित स्टोनवेल प्राइड परेड के दौरान हुई। डब्ल्यूपीएलजी-टीवी (WPLG-TV) ने बताया कि ट्रक के ड्राईवर को हिरासत में ले लिया गया है।

ADVERTISEMENT

अधिकारियों ने अभी यह नहीं बताया कि घायलों की स्थिति कैसी है और न ही इस बारे में कोई जानकारी दी गई है कि यह दुर्घटना जानबूझकर की गई थी या कोई पूर्वनियोजित साज़िश थी। विल्टन मैनर्स पुलिस ने शनिवार देर रात ट्वीट किया कि अब आमजनों को कोई खतरा नहीं है। डब्ल्यूपीएलजी-टीवी के मुताबिक, विल्टन मैनर्स के मेयर स्कॉट न्यूटन ने कहा, आज के स्टोनवॉल कार्यक्रम में एक बहुत ही दुखद घटना हुई। इसमें शामिल सभी लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए परेड रद्द कर दी गई है और सभी बिन्दुओं पर गहन जांच की जा रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here