Ullu New Web Series

Ullu New Web Series : आज कल के समय में OTT प्लेटफार्म द्वारा रिलीज़ की जाने वाली वेब सीरीज का क्रेज है। आज दर्शक कम समय में ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन चाहते हैं। यही एक मात्र वजह है कि वेब सीरीज को कई तरह के प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाता है। जाल पार्ट 2 (Jaal Part 2) भारत में लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू (OTT Platform Ullu) पर उपलब्ध एक वेब सीरीज है।

ADVERTISEMENT

वेब सीरीज जाल पार्ट 2 (web series Jaal part 2) उल्लू की एक ड्रामा और रोमांस से भरपूर सीरीज है। आपको बता दें कि यह उल्लू की एक लोकप्रिय वेब सीरीज है। आप इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड्स को Ullu ऐप से ऑनलाइन देख सकते हैं।

Ullu New Web Series : जाल पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज की कहानी

Ullu OTT प्लेटफार्म के सब्सक्राइबर एप्प पर रिलीज़ की जाने वाली किसी भी वेब सीरीज़ को देख सकते हैं। Ullu App इस वेब सीरीज को बहुत (Jaal Part 2 Ullu Web Series Story) जल्द रिलीज करने वाला है। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट आप नीचे देख सकते हैं। वेब सीरीज के इस अगले भाग में कहानी (Jaal Part 2 Story) वहीं से शुरू होगी जहां पर पहले भाग में समाप्त हुई थी।

दूसरे भाग में अपने पिता की मृत्यु के बाद अनमोल (Jaal Part 2 Ullu Web Series) और विजय संपत्ति का बंटवारा करते हैं। ट्रेलर (Jaal Part 2 Ullu Web Series Download) में अनमोल को एक नकाबपोश व्यक्ति द्वारा गोली (Jaal Part 2) मारते हुए भी दिखाया गया है। इन सबके पीछे कौन था और धीरज की हत्या किसने की, यह जानने के लिए उल्लू ऐप (OTT Platform) पर वेब सीरीज देखें।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here