ULTRAMAN Season 2 Release Date In Hindi

ULTRAMAN Season 2 Release Date In Hindi : हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर की शुरुआत ULTRAMAN सूट के खाली हेलमेट के फर्श पर गिरने के एक चौंकाने वाले दृश्य से होती है। शिंजीरो हयाता खुद को एक रहस्यमय “गायब होने की घटना” में लिपटा हुआ पाता है। पीवी फिर उसी दिन उतार-चढ़ाव से भरी कहानी की ओर इशारा करता है! इसके बाद यह परपीड़क एलियन पेडेंट (ULTRAMAN Season 2 Review) और शहर को नष्ट करने वाले स्वर्ण किले के खिलाफ लड़ाई के एक्शन दृश्यों की झड़ी लगा देता है।

ULTRAMAN Season 2 Release Date In Hindi

पीवी एक ऐसे दृश्य के साथ समाप्त होता है जिसे कोई भी अल्ट्रामैन (ULTRAMAN Season 2 Plot) प्रशंसक गर्म किए बिना नहीं देख सकता है, 6 अल्ट्रा वारियर्स का लाइन-अप! नए सीज़न के लिए उत्साह पहले से कहीं अधिक है! नए जारी किए गए क्लिप में, हम न केवल चरम एनीमेशन (ULTRAMAN Season 2 Review In Hindi) गुणवत्ता देखते हैं, बल्कि कॉमिक में नहीं देखे गए नए पात्रों और अन्य एनीम-मूल तत्वों को भी देखते हैं। आप निर्देशक केंजी कामियामा से महानता से कम कुछ नहीं की उम्मीद कर सकते हैं; सीज़न 1 के लिए उनकी बहुस्तरीय नाटकीय कहानी लेखन को घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों प्रशंसकों का समर्थन मिला।

ULTRAMAN Season 2 Release Date In Hindi : टैरो की गर्लफ्रेंड इज़ुमी को आवाज देगी माया सकामोटो

नए टीज़र के अलावा, यह घोषणा की गई है कि कोटारो हिगाशी (टैरो) की प्रेमिका इज़ुमी को माया सकामोटो द्वारा आवाज दी जाएगी। उन्होंने इस भूमिका के लिए चुने जाने पर खुशी से टिप्पणी की, “मैं इज़ुमी (ULTRAMAN Season 2 Cast) की भूमिका निभाने में सक्षम होकर बहुत खुश हूं। वह मजबूत और धर्मी है, बहुत जोरदार महिला है। कृपया उस भूमिका के लिए तत्पर हैं जो वह कहानी में निभाएगी।

सीज़न 2 का वर्ल्ड प्रीमियर 10 अप्रैल को होने की पुष्टि की गई है! सीज़न 2 के शुरुआती उन्नत प्रदर्शन के अलावा, यह कार्यक्रम ध्यान देने योग्य है, क्योंकि यह सीज़न 1 के प्रीमियम ऑर्केस्ट्रा कॉन्सर्ट की विशेषता वाला एक भव्य कार्यक्रम होगा, जिसमें मूल लेखकों के साथ स्क्रिप्ट का टेबल-रीड होगा, और बहुत कुछ! एक विशेष नेटफ्लिक्स (ULTRAMAN Season 2 Release Date In Hindi) स्ट्रीमिंग शीर्षक के रूप में, सीज़न 2 को 190 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम किया जाएगा। हम एनीमे अल्ट्रामैन के बारे में नई जानकारी जारी करेंगे, इसलिए कृपया किसी भी और सभी अपडेट पर नज़र रखें।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here