Undekhi 2 Review In Hindi

Undekhi 2 Review In Hindi : सोनी लिव का दर्शक 2 और अधिक अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न के साथ वापस आ गया है। यह क्राइम थ्रिलर अटवाल और डीसीपी घोष (Undekhi 2 Cast) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। दिब्येंदु भट्टाचार्य, हर्ष छाया, अपेक्षा पोरवाल, सूर्य शर्मा, अंकुर राठी जैसे पावरहाउस कलाकारों के साथ शो में इस सीजन में कुछ नए चेहरे भी हैं। नंदीश संधू समर्थ के रूप में श्रृंखला में शामिल हुए और मेयांग चांग भी अभय के रूप में नजर आते हैं।

जैसे-जैसे यह सीज़न गति पकड़ता है, कथानक रिंकू अटवाल और कोयल के बीच का पीछा करता है। नए पात्रों को पेश किया जाता है और नए कथानक ट्विस्ट (Undekhi 2 Download) हमें आकर्षित करते हैं। और फिर समर्थ में प्रवेश करता है जो अटवाल और एक बड़ी फार्मा कंपनी के बीच की कड़ी निभाता है जो वास्तव में अवैध दवाओं का कारोबार करती है। हालांकि इस सीज़न में स्लीपर हिट की तुलना में कुछ खामियां हैं, जो पिछले सीज़न में थी, कलाकारों के आकर्षक प्रदर्शन ने इसे अवश्य देखा।

Undekhi 2 Review In Hindi : Sony LIV पर रिलीज़ हुई है Undekhi 2

पापाजी के रूप में हर्ष छाया अभी भी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर हैं। सूर्या शर्मा शो की सवारी अपने हंकी कंधों पर करते हैं। कुछ एपिसोड में दिब्येंदु की अनुपस्थिति से हम थोड़े निराश हुए थे लेकिन नए कलाकारों ने इसकी भरपाई की। मेयांग चांग ने एक अभिनेता के रूप में (Undekhi 2 Review In Hindi) अपनी योग्यता साबित की और नंदीश सिंह संधू अपने डिजिटल डेब्यू के लिए इससे बेहतर भूमिका नहीं चुन सकते थे। कैरिक्युरिश या लाउड हुए बिना, नंदीश अपनी बॉडी लैंग्वेज से एक छाप छोड़ते हैं।

मुस्कान की भूमिका निभाने वाली शिवांगी सिंह और लकी की भूमिका निभाने वाले वरुण भट अगले सीज़न में देखने वाले दो हैं। हिट फर्स्ट सीज़न शो के कई अन्य दूसरे सीज़न (Undekhi 2 Release Date) के विपरीत, उंदेखी 2022 के अवश्य देखे जाने वाले शो की सूची में खुद को जोड़ने के लिए सभी फ़ार्मुलों में फेंकता है। और हम कहेंगे कि यह ठीक ऐसा करने का प्रबंधन करता है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here