अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Underworld Don Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज यानि बुधवार को मुंबई (Detained By NCB) में हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि मामले के तार जम्मू-कश्मीर में हुए एक ड्रग-डील से जुड़े हुए हैं। मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब पच्चीस किलो चरस जम्मू-कश्मीर से पंजाब लाया जा रहा था और वहां से मुंबई (Mumbai) में ये अलग-अलग जगहों पर बांटा जाना था। आपको बता दें कि, एनसीबी (NCB) ने इस से पहले एक बड़े ड्रग पेडलर (Drug Peddler) हारिस खान को, दाऊद इब्राहिम के एक साथी गैंगस्टर परवेज खान उर्फ ​​​​चिंकू पठान के साथ कथित संबंधों को लेकर हिरासत में लिया था।

ADVERTISEMENT

कौन हैं इकबाल कास्कर | Who is Iqbal Kaskar

इकबाल कासकर (Most wanted underworld don Dawood Ibrahim’s younger brother) मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का छोटा भाई है। इकबाल कासकर का जन्म इब्राहिम कास्कर और अमीना बीबी से हुआ था। इकबाल का जन्म और पालन-पोषण डोंगरी के तेमकार मोहल्ला क्षेत्र में हुआ था। आपको बता दें कि इकबाल कास्कर कुल 11 भाई-बहन है, छह भाई और पांच बहनें। इकबाल कास्कर के पिता मुंबई पुलिस में हेड कांस्टेबल के थे और मां एक हाउसवाइफ थीं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here