UP Chunav Result 2022

UP Chunav Result 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा (UP Vidhansabha 2022) चुनाव सट्टेबाजों की पहली पसंद बना हुआ है। दिल्ली (Delhi), लखनऊ (Lucknow) तथा हापुड़ के सट्टा बाजार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दोबारा सत्ता में आने की उम्मीद जताई जा रही हैं। आपको बता दें कि सट्टा बाजार की पहली पसंद भाजपा है, जो इस बार 220 सीटों पर सिमट रही है।

UP Chunav Result 2022

दूसरे स्थान पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) है, जिसके बारे में सट्टेबाजों की राय है कि इस चुनाव में समाजवादी पार्टी का पहिया (Samajwadi Party) 135-140 सीट के बीच पंक्चर हो जायेगा। सात चरण में होने वाले चुनाव के अंतिम दौर में अब सट्टेबाजों का अनुमान है कि (Bharatiya Janata Party) प्रदेश की 403 सीटों पर से इस बार 220 सीटों पर भी कमल का फूल खिलेगा।

UP Chunav Result 2022 : सट्टा बाज़ार का ये है अनुमान

एक बुकी ने बताया कि भाजपा (Chunav Result 2022) को अधिक सीटें मिलने का अनुमान था लेकिन किसानों (UP Election 2022) ने पूरा समीकरण बदल दिया। अंतिम चरण के (UP Chunav Result 2022) चुनाव से पहले फिर लहर बदल गयी है। हमारा अनुमान है कि इस बार भाजपा को 220 (UP Election Result 2022) सीटें ही मिलेंगी।

सटोरियों के मुताबिक शुरुआती हार के बाद भाजपा बहुमत (Samajwadi Party) से चुनाव जीतेगी। अगर सटोरियों के अनुमान के मुताबिक भाजपा (Bharatiya Janata Party) इस बार चुनाव जीतती है, तो 21 साल में ऐसा पहली बार होगा जब एक ही (UP Election Result 2022) पार्टी दोबारा सत्ता में आयेगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here