UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक नवजात चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक महिला ने तीन सिर वाले विचित्र बच्चे को जन्म दिया है। आस पास के क्षेत्र में ये खबर फैलते ही बच्चे को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उसके घर पहुंच रहे हैं।

आसपास के इलाके में नवजात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं। बच्चे के माता-पिता असमंजस में हैं क्योंकि लोग बच्चे को दैवीय अवतार बता रहे हैं और उसके दर्शन के लिए दूर-दूर से लोग चले आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार प्रसव के बाद जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और मां के साथ बच्चे को अस्पताल से घर भेज दिया गया है।

UP News : मैनपुरी जिले के किशनी तहसील की घटना 

बता दें कि ये अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के किशनी तहसील के अंतर्गत गांव गुलारियापुर का है। गुलारियापुर निवासी धर्मेंद्र की पत्नी रागिनी ने नजदीकी अस्पताल में तीन सिर वाले अजीब बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे को देखते ही डॉक्टरों और परिजनों के होश उड़ गए। हलांकि, बच्चे के तीन सिर थे और बच्चा बिल्कुल स्वस्थ है।

परिजनों ने बताया रागिनी नौ माह की गर्भवती थी, सब कुछ बिल्कुल सामान्य था। सोमवार की सुबह अचानक प्रसूता जोर की प्रसव पीड़ा हुई जिसके बाद परिजन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां महिला ने 3 सिर वाले बच्चे को जन्म दिया। शिशु को देखने के लिए अस्पताल में काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। इस तीन सिर वाले नवजात की खबर आस-पास के क्षेत्रों में कौतूहल का विषय बना हुआ है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here