Virat Kohli's 100th Test Match

Virat Kohli’s 100th Test Match : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट करियर में 100 मैचों का सफर तय करने के सुनहरे मौके पर बीसीसीआई (BCCI) समेत अपने दोस्तों और परिवार का शुक्रिया अदा किया। श्रीलंका के खिलाफ मोहाली (IND Vs SL 1st Test) में खेले पहले टेस्ट मैच के साथ कोहली भारत के लिए 100 टेस्ट मैच (Kohli becomes 12th player to play 100 Test matches for India) खेलने वाले 12वें खिलाड़ी बनें।

ADVERTISEMENT

Virat Kohli’s 100th Test Match : कोहली भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी

मोहाली टेस्ट (Mohali Test) के तीसरे दिन भारत ने श्रीलंका के खिलाफ एक पारी और 222 रनों से शानदार जीत हासिल की। मैच खत्म होने के बाद कोहली (Former Captain Virat Kohli) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (Official Twitter Account) से वीडियो पोस्ट कर बोर्ड और साथी खिलाड़ियों (Cricket News) को शुक्रिया कहा।

https://twitter.com/imVkohli/status/1500467241821028355?s=20&t=TM-I4IXpzVSyODen3gTCZQ

वीडियो में कोहली ने लिखा, शुक्रिया मेरे परिवार, साथियों, कोच और (BCCI) बीसीसीआई। आपने उतार-चढ़ाव से भरे मेरे इस सफर को खूबसूरत बनाया। कोहली के 100वें टेस्ट (Virat Kohli’s 100th Test Match) के मौके पर टीम इंडिया के कोच और दिग्गज राहुल द्रविड़ (Team India Coach And Legend Rahul Dravid) ने उन्हें पूरी टीम के सामने स्पेशल कैप से नवाजा था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here