Vivo Y53s

Vivo Y53s : स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Vivo भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y53s पेश करने जा रहा है। मिली रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन भारत में कल यानि 9 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि भारत से पहले इसे पिछले महीने वियतनाम (Vietnam) में लॉन्च किया जा चुका है। बता दें कि भारत में लॉन्च होने वाला मॉडल वियतनाम में लॉन्च हुए मॉडल के ही समान होगा। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 8GB रैम की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा इसमें शानदार कैमरा क्वालिटी (Great Camera Quality) के साथ ही बेहतरीन परफॉर्मेंस क्षमता देखने को मिलेगी।

ADVERTISEMENT

Vivo Y53s : Price and Specifications

मिल रही लीक्स के अनुसार Vivo Y53s को भारत में 22,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Vivo Y53s में 6.58 इंच की फुल एचडी+ डिस्पले (Full HD+ display) दी जा सकती है जो कि वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल (Water-drop Notch Style) और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर से लैस है और इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर (Side Mounted Fingerprint Sensor) दिया जाएगा।

पावर बैकअप के लिए Vivo Y53s में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट (Fast Charging Support) के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा (Triple Rear Camera) मिलेगा। जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर (Depth Sensor) उपलब्ध होगा। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here