ATM Bhabhi Web Series

ATM Bhabhi Web Series : आजकल वेब सीरीज का ज़माना है, इसी क्रम में एक नये वेब सीरीज एटीएम भाभी का ट्रेलर आज यूट्यूब पर प्रसिद्ध ऑनलाइन वीडियो प्लेटफॉर्म वूवी (ATM Bhabhi Web Series Story) द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है। फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस से भरपूर इस वेब सीरीज में हॉटनेस का भी तड़का है। फिलहाल ये वेब सीरीज वूवी एप पर रिलीज हुई है। आपको बता दें कि वूवी वेब सीरीज को दुनिया भर में हर कोई पसंद करता है।

इस वेब सीरीज में लॉकडाउन के समय की कहानी दिखाई गई है। लॉकडाउन में लोगों के घर से बाहर निकलने या एटीएम जाने पर प्रतिबन्ध लगाया गया था। इसी क्रम में एक गांव में रहने वाली मैना लोगों को पैसे देने के लिए स्वाइप मशीन का इस्तेमाल करती है। गांव के सभी लोग मैना को एटीएम भाभी कहने लगते हैं।

ATM Bhabhi Web Series | ATM Bhabhi Web Series Cast

हाल के सप्ताहों में वूवी के ग्राहकों को बैक-टू-बैक टॉप-क्लास वेब सीरीज के रूप में देखा गया है। वूवी की आखिरी दो वेब सीरीज खुली खिडकी और जान बुझ कर हैं।

ATM Bhabhi Cast

ATM Bhabhi Release Date

28 अक्टूबर 2022 से एटीएम भाभी वूवी ऐप पर उपलब्ध है। इस वेब सीरीज में दो एपिसोड हैं। हर एपिसोड में 15-30 मिनट का कंटेंट है। 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here