Sky Rojo Web Series

Sky Rojo Web Series : सीरीज स्काई रोजो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली एक शानदार वेब सीरीज है और इसमें प्लेटफॉर्म की नई सफलता बनने की कई संभावनाएं हैं। एक शानदार प्रोडक्शन, जाने-पहचाने चेहरों से भरी कास्ट, महिला पात्रों की प्रमुख भूमिका, और एक उन्मत्त गति से कहानी इस पर आदी होने के कुछ कारण हैं।

स्काई रोजो, संक्षेप में, कोरल, वेंडी, और जीना (वेरोनिका सांचेज़, लाली एस्पोसिटो, और यानी प्राडो) की उड़ान बताती है, तीन वेश्याएं जो वेश्यालय में काम करती हैं, रोमियो (असिएर एटक्सैंडिया) के मालिक को हिंसक रूप से पीटा जाने के बाद। वेश्यालय वहाँ से, और अपने शरीर में घृणित ग्राहकों को सहने के बाद, वे अपनी स्वतंत्रता को पुनः प्राप्त करने का एक महान अवसर देखते हैं। बुरी बात यह है कि वेश्यालय का मालिक तब तक रुकने वाला नहीं है जब तक वह अपने दासों को वापस नहीं ले लेता।

ऐसा करने के लिए, वह उन्हें पकड़ने और क्लब में वापस लाने के लिए दो गुर्गे, ईसाई (एनरिक औकर) और मोइसेस (मिगुएल एंजेल सिल्वेस्ट्रे) भेजता है। कार और पैदल पीछा, हथियार, और बहुत सारी दवाएं प्रमुख तत्व हैं जो अच्छी तरह से निष्पादित कार्रवाई के दृश्यों से भरे (Sky Rojo Web Series) साजिश में दिखाई देते हैं। और टारनटिनो के सिनेमा के साथ कई बिंदु समान हैं। इसका बड़ा हिंसक भार इसे घर के सबसे छोटे के लिए अनुपयुक्त बनाता है।

एक थ्रिलर की आड़ में उन महिलाओं की तस्करी की एक नीरस निंदा है, जो भुगतान करने वाले पुरुषों की सेक्स की इच्छा को शांत करने के लिए उपयोग की जाती हैं। और, हालांकि इस श्रृंखला में कई पात्र हैं, पूर्ण नायक अलग-अलग उम्र की तीन महिलाएं हैं। कोरल, वेंडी और जीना वे तीन लड़कियां हैं जो अपनी आजादी हासिल करने का सपना देखती हैं।ऐसा करने के लिए, वे अपमानजनक पुरुषों के बिना और बिना पैसे के सच्चे प्यार के साथ भविष्य की उड़ान शुरू करते हैं।

#MeToo के समय में, वेरोनिका सांचेज़ के चरित्र द्वारा अपने वॉयस-ओवर के साथ बोले गए संवादों को सुनने की सराहना की जाती है, जो खुले तौर पर कई वेश्यालय कार्यकर्ताओं द्वारा झेली गई अवमानना ​​​​के बारे में बताते हैं। एक एक्शन सीरीज़ देखने का विरोध कौन कर सकता है (Sky Rojo Web Series) जिसमें इसके प्लॉट के बारे में थोड़ा और (यानी स्पॉइलर) बताना एक बड़ी गलती होगी? स्काई रोजो में, इसके प्रत्येक अध्याय में फ्लैशबैक के रूप में मौतें, आश्चर्यजनक स्क्रिप्ट ट्विस्ट और आश्चर्य होते हैं।

इसके पहले सीज़न के 8 एपिसोड प्रत्येक 30 मिनट से अधिक नहीं होते हैं, जो इस प्रोडक्शन को मैराथन मोड में देखने का एक आदर्श विकल्प बनाता है। इसके अलावा, जिम्मेदार लोगों को नेटफ्लिक्स का बड़ा समर्थन मिला है, जिसने उन पर स्पष्ट तरीके से भरोसा किया है। सामान्य परिस्थितियों में, जब कोई सीरीज रिलीज़ होती है, तो आपको यह देखने के लिए कुछ समय इंतजार करना होगा कि क्या एपिसोड का दूसरा बैच होगा। स्काई रोजो में ऐसा नहीं है कि यह पक्का हो गया है कि इसका दूसरा सीजन होगा। लेकिन यह कि यह पहले ही रिकॉर्ड किया जा चुका है। कैनरी द्वीप समूह में, वैसे।

Sky Rojo Web Series : सितारों से भरी एक स्टार कास्ट

गोया पुरस्कार के विजेता, सीरीज के सितारे जो सफल रहे हैं, उच्च श्रेणी के पटकथा लेखकों की एक टीम। स्काई रोजो में, दर्शक आदी होने के लिए कई प्रोत्साहन पा सकते हैं। वेरोनिका सांचेज़ (Sky Rojo Web Series) लॉस सेरानो की बदौलत एक स्टार बन गए, जबकि मिगुएल एंजेल सिल्वेस्ट्रे ने सिन टिट्स, नो पैराडाइज और वेलवेट में भाग लिया, लेकिन सेंस 8 और नारकोस में भी। अपने हिस्से के लिए, एनरिक औकर ने अपने काम के लिए गोया पुरस्कार जीता।

और, हालांकि वे अभी तक स्पेन में ज्ञात नहीं हैं, क्यूबा यानी प्राडो और अर्जेंटीना लाली एस्पोसिटो पहले से ही लैटिन अमेरिका में भारी लोकप्रियता का आनंद ले रहे हैं। अंत में, इस श्रृंखला की सफलता का अनुमान लगाने वाले कारकों में से एक यह हो सकता है कि (Sky Rojo Web Series) कौन प्रभारी है। ‘ला कासा डी पापेल के रचनाकारों’ के शीर्षक के तहत, हम पटकथा लेखक और निर्माता एस्तेर मार्टिनेज लोबेटो और एलेक्स पिना पाते हैं, जिन्होंने चोरों की उस श्रृंखला के साथ आकाश को छुआ। इन सभी विवरणों के साथ-साथ नेटफ्लिक्स जैसे महान मंच के समर्थन के साथ, सब कुछ संकेत देता है कि स्काई रोजो सफल होगा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here