WB Municipal Elections 2022

WB Municipal Elections 2022 : पश्चिम बंगाल (Bengal Municipal Election 2022) के बिधाननगर नगर निगम (Bidhannagar Municipal Corporation), आसनसोल नगर निगम (Asansol Municipal Corporation), सिलीगुड़ी नगर निगम (Siliguri Municipal Corporation) और चंदननगर नगर निगम (Chandannagar Municipal Corporation) का चुनाव जारी है।

इस चुनाव में टीएमसी (TMC) का जादू देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि वामदल हाशियें पर जाती नजर आ रही है। शनिवार के दिन इन चार निगमों में मतदान किया गया था। बिधानगर नगर निगम के 41 सीटों में से 39 सीटों पर टीएमसी आगे हैं। आसनसोल में 50 सीटों (Bengal Municipal Election 2022) पर टीएमसी आगे है। चंदननगर में 33 में से 19 सीटों पर टीएमसी आगे है और सीलीगुड़ी में 47 में से 31 वार्ड पर टीएमसी आगे हैं।

WB Municipal Elections 2022 :  ममता बनर्जी ने उम्मीदवारों को बधाई दी

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (Sukant Majumdar) का कहना है कि वोटिंग के दौरान धांधली की गई है। इस कारण उन्होंने राज्य चुनाव आयोग (State Election Commission) को पत्र देकर मांग की थी कि चुनाव के दौरान राज्य की पुलिस पूरी तरह मूकदर्शक बनी रही और टीएमसी के गुंडों द्वारा बूथ कैप्चर किया गया।

WB Municipal Elections 2022

वहीं माकपा (CPI-M) के नेता सुजन चक्रवर्ती (CPI-M leader Sujan Chakraborty) ने भी चुनाव को प्रजातंत्र के लिए मजाक करार दिया है। उन्होंने भी आरोप लगाया कि (WB Municipal Elections 2022) पुलिस पूरी तरह मूकदर्शक बनी रही। ऐसे में राज्य (Demand To Hold These Elections Again In The State) में दोबारा इन चुनावों को आयोजित कराने की मांग की गई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here