West Indies vs Australia 2nd T20I

West Indies vs Australia 2nd T20I : सेंट लूसिया में खेले जा रहे ऑस्ट्रेलिया एवं वेस्टइंडीज के बीच 5 टी-20I मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज़ की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 56 रनों से हरा दिया। शिम्रोन हेटमायर और ड्वेन ब्रावो के बीच शानदार शतकीय साझेदारी ने वेस्टइंडीज के जीत की आधारशिला रखी। इस तरह मेज़बान वेस्टइंडीज़ 5टी-20I मैचों की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-0 से आगे है। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए वेस्ट इंडीज़ की टीम ने शिम्रोन हेटमायर के शानदार 61 रनों की पारी एवं ड्वेन ब्रावो के नाबाद 47 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवेरों में 196 रन बनाए। वेस्टइंडीज ने अंतिम 10 ओवर में ताबड़तोड़ 123 रन बनाए।

ADVERTISEMENT

West Indies vs Australia 2nd T20I : इंडीज़ 2-0 से आगे 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम की शुरुआत काफी निराशजनक रही। सलामी बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड शून्य पर आउट कर पवेलियन लौट गये, जब टीम का स्कोर महज एक रन था। उसके बाद अरोंन फिंच भी कुछ कमाल नही कर सके। 19 रन के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया का फिंच के रूप में दूसरा विकेट गिरा। ऑस्ट्रेलिया की टीम 19.2 ओवर में 140 पर आलआउट हो गयी। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल मार्श ने सर्वाधिक 54 रन बनाए। वेस्टइंडीज़ की ओर से हेडेन वॉल्श ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाये, वहीं शेल्डन कॉट्रेल ने 2 बल्लेबाजों को आउट किया। शिम्रोन हेटमायर को प्लेयर ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here