What Is E Toilet Tender Scam

What Is E Toilet Tender Scam : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने शनिवार को ट्वीट किया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के बेटे वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) पर घोटाले में शामिल होने के आरोप हैं।

ADVERTISEMENT

उन्होंने दावा किया ये मामला कोर्ट के कहने पर दर्ज हुआ है। शेखावत ने इस मामले पर गहलोत (E Toilet Tender Scam) से भी सच बोलने की अपील की है। वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot) से पहले उनके बेटे वैभव ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। वैभव ने कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है और ये आरोप पूरी तरह से निराधार और मनगढंत है।

What Is E Toilet Tender Scam : वैभव का जवाब- चुनावों के चलते लग रहे झूठे आरोप

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) ने शनिवार शाम को 6:19 बजे लगातार दो ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने एक ग्राफिक शेयर किया। जिस पर लिखा था, ‘बड़ी ख़बरः राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Latest Rajasthan News In Hindi) के बैटे वैभव गहलोत समेत 15 के खिलाफ नासिक में ठगी का मामला दर्ज’।

इसे शेयर करते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने लिखा, पुत्रमोह धृतराष्ट्र बना देता है! मुख्यमंत्री पुत्र वैभव गहलोत पर राजस्थान में ई- टायलेट टेंडर (What Is E Toilet Tender Scam) घोटाले में शामिल होने का आरोप गंभीर है।

केंद्रीय मंत्री (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) के ट्वीट के बाद ये सूचना आग की तरह फैल गई। जिसके बाद सोशल मीडिया (Latest Rajasthan News) पर भी ये सूचना वायरल होने लगी। जिसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत (CM Ashok Gehlot) के बेटे वैभव गहलोत ने इस पर प्रतिक्रिया दी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here