Whatsapp Multi Device Support Feature

Whatsapp Multi Device Support Feature : Meta-स्वामित्व वाली एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग सर्विस Whatsapp ने अपने सभी यूजर्स के लिए आधिकारिक तौर पर मल्टी-डिवाइस सपोर्ट (Multi-device Support) रोलआउट करना शुरू कर दिया है। बता दें कि अभी तक यह फीचर केवल Whatsapp के ऑप्ट-इन बीटा टेस्टिंग प्रोग्राम (Opt-in Beta Testing Program) के तहत यूजर्स के लिए उपलब्ध था।

इसका उपयोग केवल चुनिंदा यूजर्स (Whatsapp Features) ही कर पा रहे थे। लेकिन यूजर्स (Whatsapp Update) को यह जानकर खुशी होगी अब सभी यूजर्स इस फीचर का उपयोग कर सकेंगे।

Whatsapp Multi Device Support Feature : मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर रोलआउट कर दिया है

वाबेटाइंफो (Wabetinfo) की रिपोर्ट के अनुसार, अपडेट इस महीने आईओएस यूजर्स (iOS Users) के लिए जारी किया जाएगा, इसके बाद अगले महीने एंड्रॉइड (Whatsapp Multi Device Support Feature) रिलीज होगा। नए अपडेट के साथ, प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए आपके प्राथमिक उपकरण को ऑनलाइन नहीं रहना होगापेयर्ड डिवाइसेस पर लाइव लोकेशन देखना संभव नहीं है।

Whatsapp Multi Device Support Feature

प्रसारण सूचियाँ बनाना और देखना या व्हाट्सएप वेब (Whatsapp Web) से लिंक पूर्वावलोकन के साथ संदेश भेजना सेकेंडरी डिवाइसेस पर नहीं किया जा सकता है। Whatsapp ने एंड्रॉइड पर बीटा में इमोजी रिएक्शन (Emoji Reaction) को भी रोल आउट (Whatsapp Features) करना शुरू कर दिया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here