Who Is Ayush Badoni

Who Is Ayush Badoni : गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच मुकाबले के दौरान हमने मैदान पर एक ऐसे लड़के को बड़े-बड़े शॉट लगाते हुए देखा जिसका शायद ही पहले किसी ने नाम सुना होगा। बदोनी (Who Is Ayush Badoni) मुश्किल में फंसी लखनऊ की टीम के लिए संकट मोचक बने।

ADVERTISEMENT

उन्‍होंने अपने डेब्‍यू आईपीएल मैच में ही 41 गेंदों पर 55 रन ठोककर अपने इरादे साफ कर दिए। बदोनी ने दीपक हुड्डा 55(41) के साथ मिलकर 87 रन की अहम साझेदारी बनाई। जिस समय आयुष (Ayush Badoni Kaun Hai) बल्‍लेबाजी के लिए क्रीज़ पर आए उस वक़्त लखनऊ का स्‍कोर 27/4 था। यहां से उन्‍होंने रन बनाने की जिम्‍मेदारी अपने कन्धों पर उठाई। ऐसे में फैन्‍स के मन में सवाल उठा रहा होगा कि आखिरी यह आयुष बदोनी (Who Is Ayush Badoni) कौन हैं।

Who Is Ayush Badoni : गौतम गंभीर की खोज हैं दिल्‍ली के आयुष बदोनी

 आप ये भी सोच रहे होंगे कि उन्‍हें लखनऊ की टीम ने मौका क्‍यों दिया है। आइये हम आपको उनके बारे में बताते हैं कि (Ayush Badoni Age) लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर (Lucknow Super Giants mentor Gautam Gambhir) ने दिल्‍ली के इस 22 साल के युवा बल्‍लेबाज आयुष बदोनी (Ayush Badoni is an all rounder) को खोजा है।

आयुष अंडर-19 एशिया कप 2018-19 (Under-19 Asia Cup) के स्‍टार हैं। आपको बता दें कि वो एक ऑलराउंडर हैं, निचले मध्‍यक्रम में दाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करने के अलावा वो ऑफ स्पिन भी अच्‍छी करा लेते हैं। बीते साल सैय्यद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी 2021 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) के दौरान आयुष ने दिल्‍ली की तरफ से डेब्‍यू किया था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here