WI vs ENG 3rd Test Live

WI vs ENG 3rd Test Live : वर्तमान में इंग्लैंड और वेस्टंडीज (WI vs ENG) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसमें जेम्स एंडरसन (James Anderson) को मौका नहीं दिया गया है। इस तेज गेंदबाज ने टेस्ट सीरीज से ड्राप किये जाने पर नाराजगी जाहिर की है।

तेज़ गेंदबाज़ एंडरसन जल्द ही टीम में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। आपको बता दें कि एंडरसन टेस्ट इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट (Anderson is the highest wicket-taker in Test history) लेने वाले तेज गेंदबाज हैं और कुल मिलाकर तीसरे सबसे ज्यादा विकेट (WI vs ENG 3rd Test Live) लेने वाले गेंदबाज हैं।

WI vs ENG 3rd Test Live : विश्व नंबर-1 तेज गेंदबाज हैं जेम्स एंडरसन 

जेम्स एंडरसन (James Anderson) और तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) दोनों को ऑस्ट्रेलिया में एशेज श्रृंखला में इंग्लैंड की 4-0 से हार के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए आश्चर्यजनक रूप से बाहर रखा गया था, हालांकि दोनों दिग्गजों ने अच्छी गेंदबाजी की थी, फिर इस दौरे के लिए चूक गए।

39 वर्षीय एंडरसन और 35 वर्षीय ब्रॉड (Stuart Broad) की जगह क्रिस वोक्स (Chris Woakes) और क्रेग ओवरटन (Craig Overton) को टीम में जगह दी गई, क्योंकि अंतरिम इंग्लैंड क्रिकेट प्रमुख एंड्रयू स्ट्रॉस (Interim England Cricket Chief Andrew Strauss) ने कहा था कि वह नई गेंदबाजी क्षमता को देखना चाहते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here