World's 1st Never-breakable Smartphone

World’s 1st Never-breakable Smartphone : आजकल स्मार्टफोन का इस्तेमाल न केवल फोटोग्राफी (Photography) के लिए बल्कि गेमिंग के लिए ज्यादा किया जाता है। लेकिन गेमिंग के लिए यूजर्स को पावरफुल प्रोसेसर (Powerful Processor) के साथ ही एक ऐसा स्मार्टफोन भी चाहिए जो कि मजबूत भी हो। वहीं अब गेमर्स के लिए खुशखबरी है कि Blackview नाम की फोन निर्माता कंपनी (Phone Manufacturer) ने दुनिया का पहला रग्ड स्मार्टफोन (The World’s First Rugged Smartphone) BL5000 लॉन्च कर दिया है।

ADVERTISEMENT

इस स्मार्टफोन की खासियत है कि इसमें गेमिंग के बेहतरीन एक्सपीरियंस (Best Gaming Experience) के लिए कई गेमिंग फीचर्स दिए गए हैं। इसमें कूलिंग सिस्टम (Cooling System) के साथ 3D कूलिंग पाइप (3D Cooling Pipe) भी दिया गया है जो कि गेमिंग के दौरान फोन को गर्म होने से बचाता है।

World’s 1st Never-breakable Smartphone: Blackview BL5000 Price & Specifications

Blackview BL5000 स्मार्टफोन की कीमत 499 डॉलर यानि करीब 38,000 रुपये राखी गयी है और यह कंपनी की ऑफिसियल साइट पर सेल के लिए उपलब्ध है। हालांकि, अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसके लॉन्च को लेकर अभी कोई घोषणा नही की गयी है। Blackview BL5000 5G में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गयी है।

साथ ही यह फ़ोन IP68, IP69K, और MIL-STD-810G सर्टिफाइड है जो​ कि इसे वॉटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और डैमेज (Waterproof, Dustproof And Damage) होने से बचाती है। यानि फोन की बॉडी काफी मजबूत है और ​यदि यह गिर भी जाता है कि टूटेगा नहीं। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,065mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का कहना है ​कि बैटरी सिंगल चार्ज के बाद 8 घंटे की बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस दे सकती है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here