भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाला वर्ल्ड टेस्ट चैंंपियनशिप 2021 का फाइनल मुकाबला साउथंप्टन में आज शुक्रवार को बारिश के कारण पहले दिन पहले सेशन का खेल तो पहले ही रद्द कर दिया गया था। अब ऐसा लग रहा है कि  पूरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ सकता है। भारतीय समयानुसार बारिश लगभग 4:46 मिनट पर बंद हुई, लेकिन करीब दस मिनट बाद ही फिर से झमाझम बारिश शुरू हो गयी और अब लगातार होती बारिश को देखकर ऐसा लगता है कि आज का खेल मुश्किल ही होगा। आपको बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, बारिश के कारण पहले सेशन का खेल रद्द।

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि 23 जून का दिन आईसीसी (ICC) ने रिजर्व-डे के तौर पर रखा है। बारिश की वजह से जितना भी खेल रद्द होता है, वह सुरक्षित रखे गये दिन 23 जून को खेला जाएगा। ऐसे में क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए थोड़ी राहत की खबर जरुर है। बहरहाल, इस मेगाफाइनल मुकाबले को लेकर दुनिया भर के विशेषकर भारतीय प्रशंसकों में गजब का उत्साह है। इसका सबूत साफ तौर पिछले कुछ दिनों से ट्रेंड कर रहे WTC 2021 सबंधित पोस्ट सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। फैंस और पूर्व क्रिकेटर अपने-अपने पसंदीदा टीम और खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here