भारत और न्‍यूजीलैंड की टीमें 18 से 22 जून के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप 2021 (WTC 2021 Final) का फाइनल मुकाबला खेलेंगी। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC 2021 Final) का फाइनल मुकाबला शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बचा है। ऐसे में आपके के मन में सवाल उठा रहा होगा कि आखिर कैसे इस मैच को भारत में देखा जा सकता है। एक तरफ दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम है तो दूसरी ओर केन विलियमसन (Kane Williamson) कीवी टीम के साथ मैदान में उतरेंगे। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल शुक्रवार 18 जून से 22 जून के बीच खेला जाएगा।

वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का यह फाइनल मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होगा। वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में टॉस दोपहर तीन बजे होगा। फाइनल मुकाबला इंग्‍लैंड के साउथम्‍पटन में रोस बाउल स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दर्शक भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं। इंग्लिश कमेंट्री के साथ Star Sports 1 and Star Sports 1 HD और हिन्‍दी कमेंट्री के साथ Star Sports 1 Hindi and Star Sports 1 Hindi HD पर मैच का लाइव प्रसारण होगा। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का लाइव प्रसारण मोबाइल एप पर लाइव स्‍ट्रीमिंग के माध्‍यम से हॉटस्‍टार एप और जियो टीवी एप के माध्‍यम से भी देख सकते हैं।

 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here