Redmi Laptop

Redmi Laptop : Xiaomi की सब-ब्रांड कंपनी Redmi ने RedmiBook सीरीज के लॉन्च के साथ ही भारत के  लैपटॉप मार्केट में कदम ​रख दिया है। RedmiBook सीरीज के तहत दो लैपटॉप को लॉन्च किया गया है। इसमें RedmiBook Pro और RedmiBook e-Learning Edition शामिल हैं। ये दोनों ही लैपटॉप 11th-generation Intel Core प्रोसेसर पर काम करते हैं। इन लैपटॉप को खासतौर पर प्रोफेशनल और वर्क फ्रॉम होम (Professional And Work From Home) कर रहे यूजर्स को ध्यान में रखकर पेश किया गया है।

ADVERTISEMENT

Redmi Laptop : कीमत और स्पेसिफिकेशन्स (Price and Specifications)

RedmiBook Pro को भारतीय बाजार (Indian Market) में 49,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है और इसमें 8GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज मिलेगी। वहीं RedmiBook e-Learning Edition दो स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध होगा। इसके 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 41,999 रुपये और 8GB + 512GB वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये है। दोनों ही लैपटॉप 6 अगस्त को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। इन्हें ई-कॉमर्स साइट Flipkart (E-commerce Site Flipkart) के अलावा Mi.com और Mi Home stores से खरीदा जा सकता है।

RedmiBook Pro विंडो 10 (Windows 10) पर आधारित है और इसमें 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले (Full Hd Display) दी गई है। यह लैपटॉप 11th-generation Intel Core i5-11300H प्रोसेसर (Processor) पर काम करता है और इसमें ग्राफिक्स (Graphics) के लिए Intel Iris Xe का प्रयोग किया गया है। इसमें 8GB रैम के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज (Internal Storage) दी गई है।

RedmiBook e-Learning Edition विंडो 10 होम पर काम करता है और इसमें 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस लैपटॉप पर खासतौर पर वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों (Work From Home) को ध्यान में रखकर लांच किया गया है। यह Watered-down 11th-generation Intel Core i3-1115G4 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 8GB रैम के साथ 256GB एसएसडी सपोर्ट दिया गया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here