Zimbabwe vs Bangladesh

Zimbabwe vs Bangladesh, Only Test : जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के बीच हरारे स्पोटर्स क्लब (Harare Sports Club, Harare) में खेले जा रहे इकलौते टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल तक बंगलादेश ने इस टेस्ट मैच पर अपना शिकंजा कस लिया है। खेल के तीसरे दिन मेजबान जिम्बाब्वे का पहली पारी में मात्र 276 रन पर पुलिंदा बंध गया। दिन का खेल खत्म होने तक बंगलादेश ने दूसरी इनिंग में बिना विकेट खोए 45 रन बना कर 237 रनों की मजबूत बढ़त ले ली है।

दिन का खेल खत्म होने तक शादमान इस्लाम 52 गेंदों पर दो चौकों लगाकर 22 रन और सैफ हसन 20 रन बनाकर मैदान पर मौजूद हैं। बता दें कि बांग्लादेश ने पहली पारी में 468 रन बनाए, जवाब में जिम्बाब्वे ने एक विकेट से 114 रन के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया और कप्तान ब्रेंडन टेलर ने 37 रन और ताकुदजवानाशे काइतानो ने 33 रन बनाकर पारी आगे बढ़ाई।

Zimbabwe vs Bangladesh : बांग्लादेश की मजबूत पकड़

दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए 115 रनों की अहम साझेदारी हुई। हालांकि, टेलर 92 गेंदों पर 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 81 रन के स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद जिम्बाब्वे की टीम ने नियमित अंतराल पर डियोन मियर्स, मारुमा और रॉय काइया के विकेट गंवाए। इसके कुछ देर बाद ताकुदजवानाशे काइतानो भी नौ चौकों की मदद से सर्वाधिक 87 रन बनाकर आउट हो गए।

काइतानो के आउट होते हुए ही जिम्बाब्वे की पारी पूरी तरह से चरमरा गई। बता दें कि बांग्लादेश को पहली पारी में 192 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल हुई। बांग्लादेश की ओर से तेज़ गेंदबाज़ मेहदी हसन ने पांच विकेट चटकाए, आलराउंडर शाकिब अल हसन ने चार और तस्किन अहमद ने एक बल्लेबाज़ को पवेलियन भेजा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक एवं फॉलो करें तथा विस्तार से न्यूज़ पढने के लिए हिंदीरिपब्लिक.कॉम विजिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here